501 में मिलेगा नया JioPhone2, ये होगे फीचर, बदले पुराने फ़ोन से

501 में मिलेगा नया JioPhone2, ये होगे फीचर, बदले पुराने फ़ोन से 

टेलिकॉम सेक्टर में तहलका मचाने के बाद Jio अपने पुराने फ़ोन Jio Phone का नया फीचर फ़ोन लांच कर दिया है. कंपनी का कहना है की आज के समय में Jio Phone को यूज़ करने वाले कस्टमर 1.5 मिलियन है जो सस्ती कॉल दरो का प्रयोग कर रहे है. कंपनी में Jio Phone के लिए अभी दो प्लान दे रही है जिसमे एक 49 रूपये और दूसरा 153 का है.


Jio Phone में अभी WhatsApp नहीं चल रहा है लेकिन JioPhone2  में कंपनी ने ये फीचर भी दिया है. Jio के पुराने फ़ोन में WiFi की सुविधा नहीं थी लेकिन इस फ़ोन में आपको WiFi दिया जा रहा है.  JioPhone2में आपको अब स्क्रीन भी बड़ी मिलेगी और फ़ोन में Qwerty कीपैड भी बदल गया है. 


फ़ोन Dual Sim LTE Band 4G के साथ में मिलेगा.  इस फ़ोन में सोशल मीडिया साईट Facebook, WhatsApp. Youtube को चलाने के लिए स्पेशल फीचर दिया गया है. फ़ोन में 2000 mAH की बैटरी मिलेगी. फ़ोन में 128 GB का memorry कार्ड भी लगा सकेगे जिससे आप अपने डाउनलोड गाने और वीडियो आसानी से देख सके. 

JioPhone2
JioPhone 2
इस फ़ोन में 512 MB की RAM और 4 GB ROM होगी. फ़ोन के कैमरा की बात करे तो फोंर में आपको 2 मेगा पिक्सेल का back camera और front camera VGA होगा. फ़ोन का डिस्प्ले पहले वाले फ़ोन से बड़ा होगा जिसमे आप वीडियो को बेहतर क्वालिटी में देख सकते है. इसके साथ में आपको फ़ोन में FM Radio , GPS भी मिलेगा. कुल मिला कर बात की जाये तो इस फ़ोन में सभी समार्ट फ़ोन के फीचर आपको मिलेगे. जिन लोगो के पास jio का पूर्ण फ़ोन है उनके लिए फायदे का सौदा है क्यों कि एक तो फोन कम कीमत में मिलेगा और इसके साथ में आपको नए फीचर का भी मजा मिलेगा.


कैसे बदले Jio Phone से JioPhone2 से

अगर आपके पास पुराना jio phone (Rs.1500 वाला) है तो आप अपने उस फ़ोन से बदल कर JioPhone2 ले सकते है. लेकिन इसके लिए आपको खर्च करने होगे और 501 रूपये. 

आप 15 अगस्त के बाद किसी jio store से 501 रूपये के साथ पुराना फ़ोन जमा करना होगा. और आपको 5-6 दिनों में नया JioPhone2 मिल जायेगा. यदि आप पुराना फ़ोन जमा नहीं करना चाहते है टो आपको 2999 रूपये खर्च करने होगे.

Jio  ने रेट तो बढ़ा दिये है और फ़ोन में Wi-Fi भी दे रहा है हो सकता है की jio आने वाले समय में 49 रुपए वाला कोपन रिचार्ज बंद कर दे और इस फोएँ के लिए केवल 153 वाला ही चालू रखे. वैसे jio कुछ भी कर देऔर ओपेरटर से टो कम से पैसे में साडी सुविधा देगा. 


पुराने कस्टमर के लिए jio फ़ोन 1500+501=2001 में पड़ेगा. लेकिन आपका फ़ोन अपडेट हो जायेगा.


Feature JioPhone2


1. Qwerty Kaypad and 4 way Nav. Kay
2.    LTE Band 3.2,40  4G
3.    Dual SIM (nano- 4FF)
4.    2.4 QVGA Siaplay
5.    Battery 2000 mAH
6.    SD Card upto 128 GB Support
7.    2 MP (back) / VGA (Front) Camera
8.    Loud mono spekar
9.    EMBMS
10.  512 MP RAM and 4 GB ROM
11.  VoLTE and VoWiFi
12.  FM BT BLE, Wi-Fi. GPS. NFC
JioPhone2 feature
JioPhone2 Feature

ये भी पढ़े


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *